खबरें आ रही हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अभी तक इस जोड़ी ने इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है,

वहीं रणधीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता है और उन्होंने खबर भी नहीं सुनी है। दिग्गज अभिनेता ने कहा कि रणबीर किसी न किसी दिन शादी करने वाले हैं लेकिन उन्हें इस बारे में कोई खबर नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ब्रह्मास्त्र' के बाद रणबीर को संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' की शूटिंग शुरू करनी थी। अभिनेता ने अब कथित तौर पर दिसंबर में अपनी शादी के कारण फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को जनवरी 2022 तक बढ़ा दिया है। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा भी अहम भूमिकाओं में होंगे। दूसरी ओर, आलिया नवंबर के अंत से कोई नया काम नहीं करेंगी और नए साल में अपनी शूटिंग फिर से शुरू करेंगी।

रणबीर ने पहले एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि अगर कोई महामारी नहीं होती तो उन्होंने आलिया से पिछले साल शादी कर ली होती। यह जोड़ा अब तीन साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहा है। ये दोनों पहली बार अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

Related News