बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर परवेज खान का निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। वह सिर्फ 55 साल का था। वह श्रीराम राघवन के साथ सुपरहिट फ़िल्में अंधधुन और बदलापुर में भी नज़र आ चुके हैं। दरअसल, हाल ही में लंबे समय से परवेज के साथ काम कर रहे निशांत खान ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि 'परवेज को सीने में तेज दर्द की शिकायत थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के रूबी अस्पताल ले जाया गया'। इसके अलावा, निशांत ने कहा कि 'उन्हें सोमवार सुबह दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्हें कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी लेकिन रविवार रात सीने में दर्द की शिकायत थी।

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने भी इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने परवेज खान के साथ शाहिद की फिल्म में काम किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'बस सुना है कि एक्शन निर्देशक परवेज खान नहीं हैं। हमने शाहिद में साथ काम किया था जहां उन्होंने एक ही टेक में दंगल के सीक्वेंस को अंजाम दिया। बहुत कुशल, ऊर्जावान और एक अच्छा इंसान। आरआईपी परवेज। तुम्हारी आवाज़ अब भी मेरे कानों में बजती है! '

बस सुना है कि एक्शन निर्देशक परवेज खान नहीं हैं। हमने शाहिद में साथ काम किया था जहां उन्होंने एक ही टेक में दंगल के सीक्वेंस को अंजाम दिया। बहुत कुशल, ऊर्जावान और एक अच्छा इंसान। आरआईपी परवेज। तुम्हारी आवाज़ आज भी मेरे कानों में बजती है!

- हंसल मेहता (@mehtahansal) 27 जुलाई, 2020
दरअसल, परवेज ने अपने करियर की शुरुआत एक्शन डायरेक्टर अकबर बख्शी के साथ की थी। उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ी, शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर और बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर में अकबर की मदद की। इन फिल्मों के बाद, उन्होंने श्रीराम राघवन की कई फिल्मों के साथ काम किया, जिन्हें आपने देखा होगा।

Related News