बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता है? सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी उर्फी जावेद अपने फैशन और स्टाइल की वजह से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उर्फी जावेद के हाल ही में सोशल मीडिया पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं और उर्फी इस चीज को सेलिब्रेट करने के लिए निकल पड़ी।

उर्फी ने मीडिया से केक काटा और इतना ही नहीं उन्होंने हमेशा की तरह मीडिया से बात भी की। वैसे आपको बता दें कि हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी जावेद के कपड़ों ने खूब सुर्खियां बटोरी।

उर्फी टूटे हुए कांच से बनी ड्रेस पहनकर आईं। उर्फी का ये अंदाज देख हर कोई दंग रह गया। उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वह अपने ट्यूब टॉप और स्कर्ट के ऊपर कांच की ड्रेस पहने हुए देखी जा सकती हैं। उन्होंने अपने आउटफिट के साथ झिलमिलाती गोल्डन हील्स पहनी थी।

उर्फी ने लिखा, "हां मैंने टूटे हुए कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनी है !! मुझे लगता है कि यह शानदार लग रही है! लोग मुझे अजीब और पागल कहते हैं, लेकिन लगता है कि हम सभी पागल और अजीब हैं।"

सोशल मीडिया पर उर्फी की लोकप्रियता उनके फैशन सेंस के कारण है जो उन्हें प्रशंसा और आलोचना का सामना करवाती है। जहां उन्होंने अपने लिए एक वफादार प्रशंसक आधार बनाया है, वहीं कई ऐसे भी हैं जो ध्यान आकर्षित करने के लिए असामान्य कपड़े पहनने के लिए उसकी आलोचना करते रहते हैं।

Related News