कोविड-19 की महामारी से अभी भी पूरी दुनिया जूझती हुई नजर आ रही है और अभी भी पूरी तरह से इसका खतरा कम नहीं हुआ है। हालांकि वैक्सीन आने से कुछ राहत जरूर मिली है और ऐसे समय पर वैक्सीन ही हमारे पास एकमात्र उपाय है जिसके जरिए हम कोविड-19 कि इस खतरनाक बीमारी से अपने आप को बचा सकते हैं।

कोविड-19 से अपने आप को बचाना बेहद आवश्यक है और इसके लिए लोग अपने-अपने तरह से उपाय कर रहे हैं वही हाल ही में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज द्वारा अपनी फोटो सोशल मीडिया पर सांझा करते हुए बताया गया है कि वह किस तरह से व्यक्ति ले रहे हैं इन सबके बीच बॉलीवुड से हॉलीवुड पहुंच चुकी प्रियंका चोपड़ा ने भी अब अपने एक बूस्टर डोज लेने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा चोपड़ा द्वारा अमेरिका में कोविड-19 की बूस्टर डोज लगवाने की तस्वीर सामने आई है। आपको बता दें कि प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस तस्वीर को सांझा करते हुए बताया है कि उन्होंने कोविड-19 के बचाव के लिए वैक्सीन की बूस्टर डोज ही है।

कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीन भी हद ही आवश्यक है और इसके लिए जरूरी है कि हम सभी वैक्सीन की कम से कम दूर-दूर जरूर ले और जैसे ही हमें मौका मिले हम अपना वैक्सीन का स्लॉट बुक करें और वैक्सीन लगवाएं ताकि कोविड-19 कि इस महामारी से हम अपने आप को और अपने परिवार को बचा सके।

गौरतलब है कि अमेरिकी स्वास्थ्य अधिकारियों ने मॉडर्ना, फाइज़र और जॉनसन ऐंड जॉनसन की कोविड-19 वैक्सीन्स के बूस्टर शॉट्स को मंज़ूरी दी है।

Related News