कांची सिंह टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ एक लोकप्रिय नाम बन गई, जिसे उन्होंने 2017 में छोड़ दिया। बता दे की, महामारी ने चीजों में देरी की, मगर अब यह सब जगह पर हो रहा है और कांची अपने बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रही है। वह कहती हैं, "मैं अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर उत्साहित हूं। फिल्म की शूटिंग कनाडा में होगी। ”

मगर यात्रा आसान नहीं रही, वह साझा करती है। बता दे की, “फिल्मों के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ना एक जोखिम था जो मैंने लिया। अब जब मुझे आखिरकार यह मिल गया है, तो मैं राहत और खुशी महसूस कर रहा हूं। मेरे माता-पिता और दोस्तों ने इसमें मेरा पूरा साथ दिया है। कांची सिंगल हैं और अभी सिर्फ काम पर फोकस करना चाहती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, कांची और रोहन ने कुछ सालों तक डेट किया और उनके प्रशंसकों द्वारा एक जोड़े के रूप में उन्हें बहुत प्यार किया गया। उनके ब्रेक-अप के बाद भी प्रशंसक उनके एक साथ वापस आने का इंतजार कर रहे थे, मगर जाहिर तौर पर यह बात नहीं बनी। क्या वह अब रिश्ते में आने के लिए तैयार है? "मैं अभी के लिए सिंगल रहना चाहता हूं। मुझे रिश्तों में कोई दिलचस्पी नहीं है। अब मैं सीधे तौर पर अपनी शादी की घोषणा करूंगी जब भी भविष्य में ऐसा करना होगा, ”कांची ने निष्कर्ष निकाला।

Related News