pc: tv9hindi

तीन महीने की कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद आखिरकार 'झलक दिखला जा 11' को अपना विजेता मिल गया है। बताया जा रहा है कि शो में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने वाली मनीषा रानी ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है. अगर मनीषा रानी वास्तव में शो जीतती हैं, तो 'झलक दिखला जा' के इतिहास में मूल प्रतियोगियों को हराने और ट्रॉफी पर दावा करने वाली पहली वाइल्डकार्ड प्रतियोगी होंगी। पिछले साल 'बिग बॉस ओटीटी 2' में वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करने वाले एल्विश यादव भी विजेता बने। एल्विश ने कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद रियलिटी शो जीतने वाले पहले वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में इतिहास रचा।

सूत्रों के मुताबिक, हाल ही में 'झलक दिखला जा' के ग्रैंड फिनाले में मनीषा रानी ने अद्रिजा सिन्हा, शोएब इब्राहिम के साथ टॉप 3 में अपनी जगह पक्की की। फाइनल राउंड में, मनीषा ने अपने साथी प्रतियोगियों के मुकाबले सबसे अधिक वोट हासिल किए और 'झलक दिखला जा' सीजन 11 की ट्रॉफी हासिल की। ग्रैंड फिनाले की शूटिंग मुंबई के एक प्रसिद्ध स्टूडियो में हुई, जहां सारा अली खान जैसे बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। विजय वर्मा और हुमा कुरेशी इस जश्न में शामिल हुए।

'झलक दिखला जा' का ग्यारहवां सीज़न तीन महीने पहले शुरू हुआ था जिसमें शिव ठाकरे, संगीता फोगट, श्रीराम चंद्रा, तनीषा मुखर्जी, अंजलि आनंद, राजीव ठाकुर, करुणा पांडे, उर्वशी ढोलकिया और आमिर अली जैसे प्रमुख चेहरे शामिल हुए थे। सोनी टीवी पर डांस रियलिटी शो में और अधिक उत्साह जोड़ने के लिए, निर्माताओं ने मनीषा रानी, धनश्री वर्मा, सागर पारेख, आवेज़ दरबार, ग्लेन सल्डाना और निकिता गांधी को वाइल्डकार्ड प्रतियोगियों के रूप में पेश किया। हालांकि, 'झलक दिखला जा' में उनकी जीत को लेकर अभी तक मेकर्स या मनीषा रानी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News