रुचा हसबनीस प्रेग्नेंट: टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में 'राशि शाह' का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं रुचा हसबनीस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है. एक्ट्रेस दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

साथ निभाना साथिया राशी प्रेग्नेंट: टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में 'राशि शाह' का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं रुचा हसबनिस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है. तभी से कमेंट सेक्शन में उन्हें बधाई और बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है. एक्ट्रेस दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

4 साल पहले पहली बार बनी मां
रुचा हसबनिस और उनके पति राहुल जगदाले ने शादी के लगभग 4 साल बाद 10 दिसंबर, 2019 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। अभिनेत्री ने अपनी बेटी के आने की खबर एक प्यारी सी तस्वीर और एक नोट के साथ साझा की। तस्वीर में, हम रूचा और उनके पति को अपनी परी का छोटा हाथ पकड़े हुए देख सकते हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, '10.12.19 हमारी खुशी का बंडल आ गया है और यह एक लड़की है।

ऐसे शेयर की खुशखबरी
अब 18 अगस्त 2022 को रुचा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। तस्वीर में, उनकी बेटी कैनवास पर पेंटिंग में व्यस्त दिखाई दे रही है, जिस पर लिखा है, "बड़ी बहन।" साथ ही, प्यारी माँ ने अपने जीवन में एक और बच्चे का स्वागत करने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, 'एक और पूजा करनी है। जल्द आ रहा है।"

लौटने को तैयार नहीं
रुचा ने हमेशा कहा है कि वह छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि वह अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहती हैं। वह अपनी बेटी के बड़े होने के वर्षों का आनंद लेना चाहती है। अब रुचा एक और आशीर्वाद पाकर बेहद खुश नजर आ रही हैं।

2015 में हुई थी शादी
जानकारी के लिए बता दें कि रुचा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड राहुल जगदाले के साथ पारंपरिक महाराष्ट्रीयन समारोह में शादी के बंधन में बंधने के बाद 26 जनवरी 2015 को टेली टाउन छोड़ दिया था।

Related News