कई ऐसी अभिनेत्रियां भोजपुरी इंडस्ट्री में हैं जो अपनी खूबसूरती और स्टाइल से बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। उन चंद अभिनेत्रियों में से एक नम्रता मल्ला हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, खेसारी लाल यादव के गाने दो घुंट से रातों-रात मशहूर हुईं नम्रता मल्ला आज एक जाना-पहचाना नाम बन गई हैं. अपने फैशन सेंस से नम्रता ने साबित कर दिया है कि उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक कहा जाता है।

बता दे की, वर्क-लाइफ के साथ-साथ नम्रता मल्ला की सोशल लाइफ भी फोकस में रहती है। वह सोशल मीडिया पर डांस वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इस बार नम्रता मल्ला रेड कलर की शॉर्ट कट आउट ड्रेस में नजर आ रही हैं. नम्रता ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ हाई पोनीटेल बांधी है. जिस तरह वह तस्वीर में मुस्कुराती नजर आ रही हैं। वह अपने लुक को लेकर कितनी कॉन्फिडेंट हैं।

नम्रता मल्ला ने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का पारा भी चढ़ा दिया है. तभी तो फोटोज में हर कोई उनकी खूबसूरती और अंदाज की तारीफ करने में लगा हुआ है. फोटोज शेयर करते हुए नम्रता मल्ला लिखती हैं सॉरी क्या मैंने अपनी आंखें बहुत तेजी से घुमाईं। खैर, आंखें भूल जाइए, मगर हां जो भी इस लुक को देखेगा वो चौंक जाएगा। नम्रता मल्ला ने बहुत कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है, जिसे बनाए रखने के लिए वह कड़ी मेहनत कर रही हैं और सफलता भी प्राप्त कर

Related News