इंटरनेट डेस्क |टीवी का सबसे लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो से दयाबेन नाम से पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस दिशा वकानी का अभी भी सेट पर वापसी कर पाना मुश्किल दिख रहा है। दर्शक उनका शो में आने का इंतजार कर रहे है।इस शो के चाहने वालो के लिए एक बुरी खबर है। पिछले साल नवंबर महीने में एक्ट्रेस दिशा वकानी के घर में नन्हीं पारी का स्वागत किया हुए था, जिसके बाद से ही दिशा मेटरनिटी लीव पर हैं। शो की जान कही जाने वाली दयाबेन के न होने पर वैसे भी फैन्स में अभी भी उनका इंतजार है। फिलहाल अभी यह इंतजार और भी लंबा हो सकता है।

हाल ही में शो की जान दिशा वकानी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'हर कोई मुझे शो में वापस आने के लिए कह रहा है, खासकर आप लोग। मैं शो को बहुत मिस कर रही हूं। मैं शो में आना चाहती हूं मगर 'हालात' साथ नहीं दे रहे हैं। मुझे समझने और मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते रहें और उसे प्यार करते रहें।'

वहीं आपको बताते चले, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने 2500 एपिसोड्स पूरे हो गए हैं। यह देश का सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो बन गया है। शो की कास्ट और क्रू ने सेट पर केक काटकर इसका जश्न मनाया।बता दें, दिशा साल 2008 से लगातार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम कर रही हैं। इसके अलावा वे 'खिचड़ी (2004)' और इंस्टेंट 'खिचड़ी (2005)' में भी नजर आ चुकी हैं।

Related News