भाई-बहन का रिश्ता सबसे खास होता है और यह रिश्ता प्यार, झगड़ा और मस्ती से भरा होता है। इसके अलावा भाई-बहन भी एक-दूसरे के दोस्त होते हैं और यही वजह है कि इस रिश्ते में जितना प्यार है उतना ही कलह भी है। आज हम आपको बॉलीवुड के भाई-बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं।

आलिया भट्ट और पूजा भट्ट- बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हां, भले ही दोनों एक-दूसरे की सगी बहनें नहीं हैं, फिर भी आलिया अपनी बड़ी बहन पूजा की हर बात मानती है।

अर्जुन कपूर- जान्हवी कपूर और खुशी कपूर- बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की भी दो सौतेली बहनें हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और उनकी छोटी बहन खुशी कपूर अर्जुन की सौतेली बहनें हैं। हालांकि अर्जुन अपनी दोनों बहनों के साथ बेहद खास बॉन्ड शेयर करते हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन अपनी दोनों बहनों के प्रति काफी जिम्मेदार हो गए हैं।

शाहिद कपूर-ईशान खट्टर और सनाह कपूर- शाहिद का कोई सगा भाई या बहन नहीं है। हालाँकि, शाहिद अपने सौतेले भाई और बहन दोनों के साथ बहुत अच्छे संबंध साझा करते हैं। ईशान खट्टर से लेकर सनाह तक भी शाहिद बेहद प्रोटेक्टिव हैं।

सारा अली खान और तैमूर खान- बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का एक सगे भाई इब्राहिम है लेकिन उनके दो सौतेले भाई हैं। तैमूर और जहांगीर यानी जेह। सारा और इब्राहिम को तैमूर और करीना के साथ देखा जाता है और जेह के साथ भी दोनों की अच्छी बनती है।

Related News