दुबई में बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे ऊंची इमारत है और इस इमारत की चोटी पर चढ़ना लोगों को इसकी ऊंचाई देखकर चक्कर आता है। लेकिन हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ ने बुर्ज खलीफा के शीर्ष पर खड़े होने की हिम्मत दिखाई है। इतना ही नहीं उन्होंने यहां से अपनी कई तस्वीरें भी क्लिक की हैं।

विल स्मिथ बुर्ज खलीफा की चोटी पर चढ़ गए हैं। चोटी की ऊंचाई से अभिनेता की चौंकाने वाली तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विल स्मिथ ने एक यूट्यूब चैनल के लिए ऐसा चौंकाने वाला काम किया है. विल स्मिथ यूट्यूब चैनल पर एक शो 'बेस्ट शेप ऑफ माई लाइफ' के एक एपिसोड के अनुरूप बुर्ज खलीफा के शीर्ष पर चढ़ गए, हालांकि उन्होंने इसे कई विशेषज्ञों की देखरेख में किया है।


स्मिथ ने बुर्ज खलीफा के ऊपर से अपनी कई तस्वीरें भी क्लिक की हैं। उनकी यह तस्वीर ड्रोन के जरिए ली गई है। अभिनेता इन तस्वीरों में बुर्ज खलीफा के ऊपर खड़ा है और उसके चेहरे पर कोई डर नहीं है। बुर्ज खलीफा बिल्डिंग के टॉप पर क्लिक की गई स्मिथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं. ये देखकर फैंस काफी हैरान हैं.

Related News