मौनी रॉय को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अभिनेत्री ने अपने शानदार एयरपोर्ट लुक से फैंस को बेहद प्रभावित किया, उन्होंने एक स्टाइलिश कोर्सेट टॉप और ट्राउजर पहना हुआ था।

ब्लैक कॉर्सेट टॉप में मौनी कमाल की लग रही थीं और उन्होंने मैचिंग ट्राउजर के साथ टीमअप किया। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट नी-लेंथ हील बूट्स के साथ पूरा किया।

जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह था उनके माथे पर लगा सिंदूर। ब्रह्मास्त्र की अभिनेत्री माथे पर सिंदूर लगाए नजर आई। फैंस ने मौनी के ओवरऑल एयरपोर्ट लुक को खूब पसंद किया।

मौनी रॉय एयरपोर्ट पर बेहद स्टाइलिश नजर आ रही है। एक यूजर ने कमेंट किया- सिंदूर के साथ हॉटनेस वाह, दूसरे यूजर ने लिखा- वाह, सिंदूर फ्लॉन्ट करते हुए कितनी खूबसूरत लग रही हैं.

एयरपोर्ट पर स्टाइलिश एंट्री करते हुए मौनी रॉय। अभिनेत्री का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और नेटिज़न्स इसे पसंद कर रहे हैं।

मौनी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फैंटेसी एडवेंचर फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वह फिल्म में एक Antagonist की भूमिका निभा रही हैं।

मौनी रॉय टेलीविजन की सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और हर बार जब वह बाहर निकलती हैं तो अपने स्टाइलिश लुक से सभी को प्रभावित करती है।

Related News