अक्षय कुमार रकुल प्रीत वीडियो: खिलाड़ी अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुतली' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट की दुनिया में छा गया है.

अक्षय कुमार माइंड गेम
गौरतलब है कि बहुत जल्द अक्षय और रकुल की जोड़ी फिल्म 'कठपुतली' में नजर आने वाली है। इस दौरान खिलाड़ी कुमार अपने को-स्टार के साथ मस्ती के मूड में नजर आए। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो (अक्षय रकुल वीडियो) शेयर किया है जिसमें वह रकुल प्रीत के साथ माइंड गेम खेलते नजर आ रहे हैं. अक्षय के इस अनोखे अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

परेशान हो गईं रकुल प्रीत
वीडियो में देखा जा सकता है कि, 'अक्षय और रकुल साथी गाने पर साथ में मस्ती करने जा रहे हैं. लेकिन बीच में पानी भर जाने के कारण अक्की रकुल को ईंटों से रास्ता पार करवाते नजर आएंगे। हालांकि इस दौरान वह रकुल को आधा लटका देता है और कहता है कि उसे पावर नहीं किलर से माइंड गेम खेलना चाहिए।

रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना
आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म 'कठपुतली' का पहला गाना 'साथिया' रिलीज हुआ था। इस गाने में अक्षय और रकुल की जोड़ी रोमांस करती नजर आई थी. वहीं फिल्म 'कुट्टपुतली' के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ट्रेलर में एक हत्यारे को पुलिस के साथ माइंड गेम खेलते हुए दिखाया गया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि अक्षय कुमार की कठपुतली फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो यह फिल्म अगले महीने 2 सितंबर (कटपुतली रिलीज डेट) को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार और रकुल प्रीत के अलावा एक्ट्रेस सरगुन मेहता भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

Related News