बॉलीवुड के कुछ दिग्गज सेलेब्स की प्रेम कहानियां आज भी एक रहस्य बनी हुई हैं। ऐसी ही एक सेलेब थीं जिनकी निजी जिंदगी हमेशा खुली किताब के समान थी और वह थी रेखा। अभिनेता विनोद मेहरा के साथ रेखा के कथित संबंध, अमिताभ बच्चन के लिए उनका प्यार का इजहार, उनकी असफल शादी, ये सब उस समय चर्चा में रहा। हाल ही में दिवंगत विनोद मेहरा की पत्नी किरण मेहरा ने रेखा के साथ अपने कथित संबंधों के बारे में बात की और कहा कि वह शख्स थीं जो उनके जीवन में उनके अंत तक रहीं।

किरण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बिना पूछे ही विनोद ने उससे अपने पिछले संबंधों को साझा किया और चर्चा की। किरण ने कबूल किया कि वह विनोद की निजता का सम्मान करती हैं। रेखा की तरह ही विनोद की निजी जिंदगी के बारे में भी काफी कुछ लिखा गया था।

रेखा और विनोद के कथित रिश्ते की खबरों के बारे में बात करते हुए किरण ने एटाइम्स को बताया, "जो व्यक्ति उनके जीवन में अंत तक रहा, वह रेखा है। वह एक परिवार के सदस्य की तरह थी और मैं अब भी उसे एक दोस्त के रूप में देखती हूं। रेखा एक अद्भुत व्यक्ति है। , बहुत प्यार करने वाली और क्षमाशील। उसने हमारी शादी में भी भाग लिया। अगर मैं आज उससे मिलूं, तो मैं उसे सबसे कसकर गले लगाउंगी। मैं उसकी माँ और बहनों को जानती हूँ। वास्तव में, रेखा और मैं बहुत समान हूं।"

इन सबके अलावा किरण ने अपने ससुराल वालों को लेकर भी कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। उसने खुलासा किया कि उसके पति के निधन के बाद, उसके ससुराल वालों ने उसे नहीं रखा और परोक्ष रूप से उसके माता-पिता से उसे ले जाने के लिए कहा। जब विनोद का निधन हुआ, किरण अपने दूसरे बच्चे को एक्स्पेक्ट कर रही थी।

किरण ने खुलासा किया कि यह एक "जटिल" गर्भावस्था थी और डॉक्टर ने एक बिंदु पर यहां तक ​​​​कहा था कि वे दोनों में से किसी एक को बचाने में सक्षम हो सकते हैं। किरण और विनोद के बेटे रोहन मेहरा भी एक अभिनेता हैं और उन्हें मनीष गुप्ता के 420 आईपीसी में देखा गया था।

Related News