इंटरनेट डेस्क| प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अपना 36 वां जन्मदिन मनाया। प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में अपने बॉयफ्रेंड प्रेमी निक जोनास के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाया है। अभिनेत्री ब्रिटिश राजधानी में अमेरिकी गायक के साथ वे अपने बर्थडे का सेलिब्रेशन मनाते नजर आई। इन दिनों अभिनेत्री हॉलीवुड अभिनेता निक जोनस के साथ डेटिंग करने की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

खबरों की माने तो प्रियंका और निक जल्दी ही शादी करने वाले है। लेकिन दोनों ने अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन दोनों के हाथों में एक जैसी रिंग नजर आ रही है और इस वजह से अफवाहें फैल रही थीं कि वे पहले से ही एक दूसरे से रिंग एक्सचेंज कर चुके है। लेकिन इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

दिलचस्प बात यह है कि प्रियंका ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी करने के लिए सबसे अच्छी उम्र 35 साल की उम्र के बाद है। " मुझे सच में विश्वास है कि 18 साल की उम्र से 35 कहने का एकमात्र समय है जहां आप उत्साह के साथ काम कर सकते है। इसके बाद के वर्षों में आप शादी कर सकते हैं और बच्चे पैदा कर सकते हैं। "

सोमवार की रात को, प्रियंका निक, उनके भाई और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर के साथ डिनर के लिए नजर आई। कैसीनो में जाने से पहले इन्होने ब्रिटिश राजधानी में 34 माईफेयर में डिनर का आनंद लिया। बर्थडे से पहले अपनी डिनर डेट के दौरान प्रियंका एक केजुअल ऑउटफिट में नजर आई। दोनों के रिलेशन की खबरें आए दिन सुर्खियों में बनी हुई है।

प्रियंका चोपड़ा शोनाली बोस की द स्काई इज गुलाबी और सलमान खान के भारत में देखी जाएगी। व्यक्तिगत रूप से और पेशेवर दोनों प्रियंका के लिए यह वर्ष बहुत अच्छा है।

Related News