मनोज बाजपेयी की वेब श्रृंखला द फैमिली मैन 2 2019 में रिलीज़ हुई थी। इस वेब सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। जिसके बाद इस वेब सीरीज के सीजन 2 को लाने का फैसला किया गया था। इस साल जनवरी के महीने में, प्रशंसकों का इंतजार कम हुआ और इसका टीज़र जारी किया गया। तब से सभी को वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। तांडव श्रंखला के दौरान होने वाले अध्यादेश के बाद इसकी रिलीज भी टाल दी गई थी। अगर अब फैंस के लिए खुशखबरी है।

The Family Man Season 2 Release: Manoj Bajpayee Gives Fans A Surprise

वेब सीरीज़ जून में रिलीज़ होने वाली है। वेब श्रृंखला राज निधिमोरु और कृष्णा डीके के निर्माताओं ने घोषणा की है कि यह वेब श्रृंखला कब जारी होगी। "हम जानते हैं कि आप द फैमिली मैन के नए सीज़न का इंतजार कर रहे हैं," उन्होंने एक बयान में कहा। हम आपके प्यार के लिए आभारी हैं। हमारे पास आपके लिए एक अपडेट है। फैमिली मैन सीजन 2 इस गर्मी में अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाला है। हम इस सीजन को आपके सामने लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

उम्मीद है आप इसे पसंद करते हैं। आप इसे पाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। मनोज बाजपेयी के साथ, सामंथा अक्किनेनी भी द फैमिली मैन सीजन 2 में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। हाल ही में, उनके जन्मदिन पर, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामना दी। वेब सीरीज में सामंथा का नाम राज करने वाला है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे सैम और हो सकता है कि यह साल खुशियों से भरा हो।

The Family Man Season 2: Release Date And Delay Rumours Explained |  Telegraph Star

राजी को इस दुनिया में लाने का इंतजार नहीं कर सकता। फैमिली मैन 2 का टीज़र कमाल का है। जिसमें मनोज का बदला हुआ अंदाज नजर आ रहा है। इस बार दर्शकों को इंतजार है कि मूसा जीवित है या मृत। बता दें, सीरीज में खूंखार आतंकवादी मूसा की भूमिका अभिनेता नीरज माधव ने निभाई थी। नीरज ने भी अपनी भूमिका के लिए बहुत प्रशंसा बटोरी।

Related News