राहुल वैद्य 16 जुलाई को प्रेमिका दिशा परमार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह जोड़ा अपनी अंतिम समय की तैयारी में व्यस्त है। हालांकि, तमाम कामों के बीच राहुल ने हाल ही में अपनी शादी का गाना रिकॉर्ड किया। गायक ने मंगलवार को अपने प्रशंसकों को प्रेम गीत की एक छोटी क्लिप के साथ चिढ़ाया, जिसका शीर्षक "मत्थे ते चमक" है।

वीडियो में राहुल एक स्टूडियो में रिकॉर्डिंग करते नजर आ रहे हैं. "खिलती रहे मुस्कान, ओ तेरे मुखड़े पे"। फिर वह कहते हैं, "दिशूल शादी का गीत जल्द ही बाहर," वह गाते हैं।

बीती रात दिशा परमार ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैचलरेट एन्जॉय किया। प्यार का दर्द है अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर पार्टी से तस्वीरें साझा कीं क्योंकि उन्होंने 'ब्राइड टू बी' बैनर के साथ पोज दिया था। उनकी बेस्ट फ्रेंड्स ने भी पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

राहुल और दिशा ने पिछले हफ्ते अपनी शादी की घोषणा की। बिग बॉस 14 की प्रसिद्धि ने अपने प्रशंसकों के साथ एक हैशटैग के साथ एक नोट साझा किया जिसमें लिखा था, “#TheDisHulWedding

हमारे परिवारों के आशीर्वाद के साथ, हम इस विशेष क्षण को आप सभी के साथ साझा करते हुए प्रसन्न हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी शादी 16 जुलाई, 2021 को होगी। हम आपके प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं क्योंकि हम प्यार और एकजुटता के इस नए अध्याय की शुरुआत करते हैं, ”नोट पढ़ा।

शादी के समारोह के बाद, जोड़े ने 17 जुलाई को एक संगीत / रिसेप्शन रात की योजना बनाई है। उनके डांस रिहर्सल के कई वीडियो भी ऑनलाइन सामने आए हैं। 'द डिशहुल वेडिंग' माना जाता है कि यह एक अंतरंग संबंध है, जहां युगल अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में ही शादी की शपथ लेंगे।

कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिलने के बाद, राहुल और दिशा ने सिर्फ दोस्त होने का दावा किया, तब भी जब उनके डेटिंग की अफवाहें पिछले साल सामने आईं। जब गायक बिग बॉस के घर में बंद हुआ, तभी उसे उसके प्रति अपने प्यार का एहसास हुआ। नवंबर में उनके जन्मदिन पर, उन्होंने उन्हें राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रस्ताव दिया। दिशा ने नेशनल टेलीविजन पर उन्हें हां कह दिया। तब से यह जोड़ी अविभाज्य रही है। उन्होंने हाल ही में एक संगीत वीडियो "माधन्या" में भी साथ अभिनय किया।

Related News