अभिनेत्री बिपाशा बासु जल्द ही मां बनने वाली है और वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। आपको बता दें कि करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु लंबे समय से शादीशुदा है और अब खबर सामने आ रही है कि बिपाशा बसु किसी भी समय मां बन सकती है।

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने मंगलवार को घोषणा की कि वह अभिनेता-पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छाया जोड़ती है।" "हमारे प्यार से प्रकट एक रचना, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारे उल्लास में इजाफा करेगा,"

आपको बता दें कि बिपाशा बसु ने अपने बीवी पंप के साथ अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ फोटो को अपलोड किया है जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि बिपाशा बसु अब कभी भी मां बन सकती है और इसकी जानकारी आप उन्होंने अपने फैंस से साझा कर दी है।

आपको बता दें कि बिपाशा बसु और करण ग्रोवर ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और पिछले कुछ लंबे समय से दोनों किसी भी स्क्रीन पर साथ में नजर नहीं आए हैं और अब खबर है कि बिपाशा बसु मां बनने वाली है।

Related News