बॉलीवुड अभिनेत्री जानवी कपूर वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन किसानों के आंदोलन का समर्थन करने वाले कुछ किसान शूटिंग स्थल पर गए और शूटिंग को बीच में ही रोक दिया। अभिनेत्री जानवी, जो पटियाला में फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग कर रही थीं, और फिल्म की पूरी टीम को शनिवार को किसान आंदोलन का सामना करना पड़ा।

आंदोलनकारी किसानों ने शूटिंग का कड़ा विरोध किया। जिसके कारण फिल्म प्रोडक्शन हाउस को इस फिल्म की शूटिंग को तुरंत रोकने के लिए मजबूर होना पड़ा। आंदोलनकारी किसानों ने फिल्म की शूटिंग पर नाराजगी व्यक्त की और शूटिंग को रोकने की मांग की। यही नहीं, सभी किसान एकजुट हो गए और शूटिंग स्थल पर दंगे कर दिए और वापस जाने के लिए जान्हवी कपूर के नारे भी लगाए।

जैसे-जैसे हालात बिगड़ते गए, जानवी कपूर और फिल्म की पूरी यूनिट को होटल लौटना पड़ा। उधर, स्थानीय पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। विशेष रूप से, जान्हवी की फिल्म गुड लक जेरी साउथ की फिल्म कोलमवु केकिला की रीमेक है। जिसमें जानवी एक साधारण लड़की की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म लंबे समय से पटियाला के कुछ हिस्सों में शूटिंग कर रही है।

एक सूत्र के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के लिए एक और यूनिट कुछ दिनों में पटियाला पहुंचनी है। प्रशासन उसकी सुरक्षा के लिए उस पर कड़ी नजर भी रख रहा है। इस लिहाज से देर रात तक जिला पुलिस ने प्रशासन और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक भी की। लेकिन किसानों को रोकने के लिए सोमवार को बैठक आयोजित की जाएगी। इस फिल्म के अलावा, दो अन्य बॉलीवुड फिल्मों की टीम भी पंजाब में शूटिंग करने की योजना बना रही है।

Related News