कंगना रनौत पिछले लंबे समय से लगातार सोशल मीडिया पर बुखार है और हर मुद्दे पर अपनी बात रखी हुई नजर आती है और इसी के चलते इस समय वह चर्चा का विषय भी बनी हुई है।



अब कंगना रनौत ने अर्णब गोस्वामी के मामले में अपना पक्ष रखते हुए ट्विटर पर अपना मत रखा है और उन्होंने इस मामले को लेकर महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार पर निशाना साधा है।

आपको बता दें कि कंगना राणावत लगातार पिछले कुछ समय से महाराष्ट्र सरकार पर लगातार हमले बोलती हुई नजर आ रही है और अब अर्णब गोस्वामी के मामले को लेकर भी वे लगातार महाराष्ट्र की सरकार पर और उद्धव ठाकरे पर सवाल खड़े कर रही है।

कंगना ने लिखा, "मेरे और अर्नब जैसे लोगों की बजाय उनकी सफलता और लोकप्रियता का आनंद लेते हुए, हम दुनिया के खिलाफ जा रहे हैं और आपके लिए लड़ रहे हैं। अगर हम बदले में, मैं भारतीय हूं और मैं अर्नब का समर्थन नहीं करता, तो आप इसे प्राप्त कर रहे हैं, इसलिए याद रखें। आप तीसरा विश्व देश बनाते हैं जो दुनिया का सबसे भ्रष्ट समाज है। ' कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "ये बड़े विचार हैं कि सत्या के ठेकेदार गरीबों के पक्ष में बैठे हैं। वे हमसे सौभाग्य से पूछते हैं। इन इरादों, हमारे हुक्मरानों, इस लड़ाई से हमें क्या मिलेगा, एक घर बनाया था।" वह भी तुडवा #WeWantArnabBack 'में बैठा है।

वही कंगना रनौत ही नहीं बल्कि केंद्र सरकार के कई मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के कई नेता लगातार अर्नब गोस्वामी के पक्ष में अपनी बात रखते हुए नजर आ रहे हैं।

Related News