फेमस अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश अपने मस्ती भरे क्यूट अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन तेजस्वी प्रकाश के एक के बाद एक जबरदस्त वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसमें तेजस्वी के कूल अंदाज को लेकर जमकर चर्चाएं शुरू हो जाती हैं. तेजस्वी प्रकाश को देखकर कैमरे अजीब हरकत करने लगते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, कभी-कभी तेजस्वी प्रकाश देर रात शूटिंग के बाद इतनी थक जाती हैं कि वह जल्दी घर वापस जाना चाहती हैं। वह कैमरों से बचने के जबरदस्त तरीके ढूंढती हैं। तेजस्वी का ऐसा ही एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में, तेजस्वी को 'नागिन' की शूटिंग के बाद सेट पर पपराज़ी द्वारा देखा गया था। तेजस्वी ने अपने लुक को पिंक सैटिन नाइटी के अंदर छिपा लिया। कैमरों से बचने के लिए सेट से बार में आते ही तेजस्वी प्रकाश अपनी वैनिटी की तरफ तेजी से दौड़ती नजर आईं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, तेजस्वी अपनी नाईट इंचार्ज के साथ वैनिटी की तरफ भाग रही थीं तभी दौड़ने के कारण उनकी नाइटी खुल गई. इस वजह से तेजस्वी ने गोल्डन कलर की खूबसूरत नागिन की पोशाक पहन रखी थी. इस वीडियो को पपराजी वियाल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो के पोस्ट होते ही इस पर कमेंट की बाढ़ आ गई तो फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर एक्ट्रेस पर अपना प्यार लूट रहे हैं.

Related News