बॉलीवुड की 80s और 90s की एक्टर और एक्ट्रेस की बात करे तो सायद ही कोई इवेंट या फंक्शन में नज़र आ जाते है। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां जो शादी करके अपने परिवार के साथ रह रहे है, तो कई ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो बिना शादी के ही अपने माता पिता के साथ रहती है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आज बिना किसी के सहारे अकेली जिंदगी बिताने को मजबूर है।

1. रेखा: 80s की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रेखा आज भी अपने हुस्न से लाखों दिलों पर राज करती है। बता दे कि रेखा ने 90 के दशक में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से विवाह किया था। लेकिन शादी के 2 साल बाद मुकेश ने किसी वजह को लेकर आत्महत्या कर ली थी। जिस दिन से आज तक रेखा अकेले ही जीवन बिता रही है।


2. मनीषा कोइराला: बॉलीवुड फिल्मों की सबसे हसीन और खूबसूरत अदाकारा मनीषा कोइराला ने 2010 में नेपाल के व्यापारी सम्राट दहल के साथ शादी की। लेकिन शादी के 2 साल बाद 2012 में मनीषा ने अपने पति से तलाक ले लिया। आपको बता दें कि मनीषा कोइराला मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है जिन का पूरा परिवार आज भी वहां मौजूद है। फिर भी आज वह मुंबई में अकेली जीवन बिता रही है।


3. शांतिप्रिया: 90 के दशक की अक्षय कुमार की पहली फिल्म सौगंध से बॉलीवुड में कदम रखने वाली शांतिप्रिया आज एक विधवा का जीवन बिता रही हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि, शांति प्रिया ने साल 1999 में अभिनेता सिद्धार्थ रे के साथ शादी की। लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही एक सड़क दुर्घटना में उनके पति की मौत हो गई. जो आज अपने दो बच्चों के साथ अकेले जीवन बिता रहे हैं।


5. ममता कुलकर्णी: तिरंगा, नसीब और करन अर्जुन जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री ममता कुलकर्णी आज फिल्मों से दूर हो चुकी है। ममता आज केन्या में रहकर साध्वी का जीवन व्यतीत कर रही हैं। जिन्होंने साल 2013 में केन्या के ही ड्रग्स माफिया विकी गोस्वामी से शादी की थी। जो इन दिनों ड्रग्स बेचने के गुनाह में जेल की सजा काट रहा है।

Related News