अभिनेत्री मीरा चोपड़ा, जो कि दक्षिण में काफी प्रसिद्ध हैं, अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर हमेशा छाई रहती हैं। मीरा को आखिरी बार बहुप्रशंसित फिल्म ‘सेक्शन 375’ में देखा गया था और उन्होंने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है। 2005 में Anbe Aaruyire के अपने कॉलीवुड डेब्यू करने के बाद अभिनेत्री प्रसिद्ध हो गईं।

उन्होंने विक्रम भट्ट की फिल्म: 1920: लंदन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। प्रियंका की चचेरी बहन मीरा ने स्वीकार किया कि प्रियंका ने उन्हें शोबिज़ की दुनिया में आने में मदद की।

उसने कहा, “शुरू में कई बार प्रियंका ने मुझे निर्देशकों से मिलवाया था। ईमानदारी से कहूं तो आपका कोई भी कनेक्शन तब तक काम नहीं कर सकता है, जब तक आप प्रतिभाशाली नहीं हैं, लेकिन हां, मैं कह सकती हूं कि प्रियंका की वजह से मैं इंडस्ट्री में आई।

मीरा कहती हैं कि ”अपने संघर्ष के बारे में बात करते हुए, मीरा ने कहा,“ मेरा संघर्ष अंतहीन रहा है। मुझे पता है कि मैंने मुंबई में कैसे काम किया है क्योंकि मैं लगभग चार साल पहले यहां आई थी।

मीरा के अनुसार उन्होंने इसके लिए बहुत कोशिश की है। उन्हें केवल कुछ खास तरह की भूमिकाएँ ही मिल रही थीं। मीरा अपनी आश्चर्यजनक तस्वीरों के लिए सभी का ध्यान आकर्षित करती रहती है।

Related News