बॉलीवुड के कई सितारे जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आते हैं. आप द कपिल शर्मा शो में जल्द ही फिल्म जग जुग जुग जियो की स्टार कास्ट में नजर आएंगे. शो में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर मौजूद थे. नीतू ने अब इस पल को कपिल शर्मा और उनके शो के कॉमेडियन के साथ शेयर किया है.

अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर नीतू कपूर ने एक फोटो शेयर की है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शनिवार को जग जुग जियो की स्टार कास्ट ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। सभी सबसे पहले कपिल के शो में पहुंचे. तस्वीर में उनके साथ कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, प्राजक्ता कोली, मनीष पॉल और वरुण धवन, कॉमेडियन कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा पोज देते नजर आ रहे हैं.

फिल्म जग जुग जियो का मोशन पोस्टर और इसकी रिलीज डेट की घोषणा शनिवार को की गई थी. फिल्म के ढेर सारे पोस्टर भी शेयर किए गए थे. नीतू, अनिल, वरुण और कियारा एक साथ बैठे थे और अलग-अलग मूड में नजर आ रहे थे. वहीं, बाकियों में पारिवारिक एकता और उत्सव का माहौल देखने को मिला। बता दें कि करण जौहर द्वारा निर्मित जग जग जग जियो 24 जून को रिलीज होगी।

Related News