अलग होने की घोषणा के कुछ हफ्तों बाद, आमिर खान और किरण राव ने लद्दाख में एक प्रेस मीट आयोजित की, जहां वे अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर काम कर रहे हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने लद्दाख की सुरम्य भूमि में शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि हालांकि सर्दियों के दौरान यह जगह दुर्गम हो सकती है, लेकिन गर्मियों में इसकी सुंदरता का आनंद आसानी से लिया जा सकता है।

यहाँ के लोग दिल के बहुत अच्छे हैं। हमें यहां काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा। कारगिल का बुनियादी ढांचा काफी उन्नत है, और हमें यहां अपने विशाल दल को समायोजित करने में कोई समस्या नहीं थी। मुझे शूट लोकेशन तक पहुंचने में एक घंटा लग जाता था। मैंने चाय (नागा चैतन्य अक्किनेनी) के साथ, हमारे ड्राइव के दौरान दृश्यों का आनंद लिया, ”आमिर ने संवाददाताओं से कहा। किरण राव, जो लाल सिंह चड्ढा के प्रोडक्शन का काम देख रही हैं, ने माना कि लद्दाख में फिल्म की शूटिंग के लिए उनके पास बहुत अच्छा समय था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद आमिर और किरण ने प्रेस क्लब में पत्रकारों के साथ पोज दिए। उनकी तस्वीरें अभिनेता के कई फैन पेज पर सामने आईं। किरण और आमिर ने इससे पहले जुलाई में एक संयुक्त बयान में अलग होने की घोषणा की थी।

कुछ दिनों पहले अभिनेता और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव की टेबल टेनिस खेलते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं। तस्वीरों में, वे लद्दाख में फिल्म के कलाकारों और चालक दल के साथ एक दोस्ताना टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आनंद लेते हुए देखे गए। तस्वीरों में उनके बेटे आजाद राव भी नजर आए।

फिल्म की टीम के एक करीबी सूत्र ने कहा, “लाल सिंह चड्ढा की यूनिट ने हाल ही में अपने टेबल टेनिस टूर्नामेंट की व्यवस्था की और आमिर सर से लेकर सेट पर बच्चों तक, पूरी टीम ने इसमें हिस्सा लिया। यह एक बहुत ही आकस्मिक और मजेदार प्रतियोगिता थी।

लाल सिंह चड्ढा पुरस्कार विजेता टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत, इसमें करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म को पहले पिछले साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में हिट करने के लिए स्लेट किया गया था, लेकिन महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। अब मेकर्स फिल्म को इस साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

Related News