आज मौनी अपना 37वां जन्मदिन भी मना रही हैं। उनका जन्म 28 सितंबर 1985 को पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में हुआ था। मौनी ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

नई दिल्ली: टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय ने छोटे और बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है. उन्होंने अपनी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर ही इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है। वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोग उनसे नजरें नहीं हटा पाते हैं। आज मौनी अपना 37वां जन्मदिन भी मना रही हैं। उनका जन्म 28 सितंबर 1985 को पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में हुआ था।

आज मौनी अपना 37वां जन्मदिन भी मना रही हैं।


मौनी ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। आज उनके हर लुक से फैंस हैरान हैं. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों से जुड़े रहने का कोई मौका भी नहीं जाने देती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है.

मौनी ने दिखाया अपना अभिनय


फोटो में मौनी को बेहद शॉर्ट शिमरी ड्रेस पहने देखा जा सकता है। हालांकि उन्होंने ये फोटोशूट किसी मैगजीन के लिए करवाया है।

इस लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी से पोज देती नजर आ रही हैं.

आखिरी बार 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं मौनी


लोगों के लिए मौनी के इस अंदाज से नजर हटाना मुश्किल हो गया है. कुछ ही देर में मौनी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं। एक्ट्रेस हाल ही में अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई हैं। ये फिल्म सुपरहिट हो चुकी है और अब मौनी अपनी सफलता का जश्न मना रही है.

Related News