इन दिनों बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर अपने रेडियो टॉक शो 'कॉलिंग करण' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बता दे कि फिल्म निर्माता 'कॉलिंग करण' के सीजन 2 को होस्ट कर रहे हैं। यह शो दर्शकों के साथ साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच में भी अच्छा खासा पॉपुलर हो रहा है और पसंद किया जा रहा है। ऐसा कलगर रहा है कि इस शो में करण जौहर लव गुरू बन कर लोगों के प्यार से जुड़ी परेशानी को सुलझाते हैं।

अभी हाल ही में अभिनेता आयुष्मान खुराना इस रेडियो चैनल के पॉप्युलर शो का हिस्सा बने। उन्होंने करण को फोन किया और अपने सवाल को जवाब पूछा। इन दिनों अभिनेता एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के ऑफर्स ने परेशान है, जिसके चलते उन्हें लड़कियों के ढेर सारे ऑफर मिल रहे हैं।

अभिनेता ने फिल्म निर्माता करण से सवाल पूछा कि मुझे उन लड़कियों को क्या जवाब देना चाहिए जो मुझे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए ऑफर करती हैं। उसके बाद अभिनेता ने कहा कि आप तो जानते ही हैं कि मैं एक शादी-शुदा इंसान हूं... अब आप बताओं मुझे क्या करना चाहिए? मैं यह सब कैसे कर सकता हूं?

इस सवाल को सुनने के बाद करण जौहर ने जवाब दिया कि ऐसी लड़कियां जो तुम पर अफेयर के लिए ऑफर करती है, उन्हें हर बात पर यह दिखाओं कि तुम शादी शुदा हो। उनसे कह दो, सुनो, मैं शादीशुदा हूं।

करण ने अपनी बता को पूरा करते हुए कहा कि वह जब आगे कुछ कहें तो आप हंस देना। कहना तुम बहुत मज़ेदार हो! मेरी पत्नी तुम्हें पसंद करेगी। या ओह! तुम बहुत सुंदर लग रही हो, तुमने यह कहाँ मिला? जैसी बातों को उपयोग करना। उन्हें कहना कि मैं अपनी पत्नी को यह गिफ्ट देना चाहता हूं। इस बात को कहने के सौ तरीके हैं कि आपकी पत्नी है।

Related News