हम बसंत पंचमी पर विद्या की देवी माँ सरस्वती की पूजा की जाती है। इस त्यौहार को देश में चारों ओर बढ़े धूम - धाम से मनाया मनाया जाता है। वहीं बॉलीवुड भला इससे परे कैसे रह सकता है। बॉलीवुड में वसंत पंचमी के दिन हर साल डायरेक्टर अनुराग बसु के घर माँ सरस्वती की पूजा का आयोजन किया जाता है। इस मौके पर पूजा में शामिल होने के लिए बॉलीवुड और टेलीविजन के कई सितारों ने शिरकत की।


आपको बता दें कि वसंत पंचमी के दिन हर साल डायरेक्टर अनुराग बसु अपने घर पर सरस्वती पूजा का आयोजन करते है। इस बार इस मौके पर बॉलीवुड से कई बड़े स्टार्स को देखा गया। वहीं इस आयोजन पर टेलीविजन जगत के भी कई बड़े सितारों ने इस पूजा में हिस्सा लिया। सरस्वती माँ की इस पूजा में डायरेक्टर अनुराग बसु के घर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस केटरीना भी नज़र आयी।

कैटरीना ने इस मौके को एन्जॉय करते हुए येल्लो कलर का सूट में दिखी। बता दें कि अनुराग और कटरीना ने फिल्म जग्गा जासूस में एक साथ काम किया था। वहीं इस मौके पर अनुराग के घर अभिषेक बच्चन भी दिखाई दिए। इसके साथ ही कॉमेडियन कपिल शर्मा शो की मशहूर सदस्य सुमौना भी यहां पर मौजूद थी।


इस फंक्शन को एन्जॉय करने इम्तियाज अली की एक्स वाइफ प्रीति और बेटी ईदाली,टी.वी जगत के सितारे टीना दत्ता ,कपिल शर्मा के साथ फिरंगी में काम कर चुकीं इशिता दत्ता इस मौके पर रॉयल ब्लू साड़ी में नज़र आयी।

माँ सरस्वती पूजा में पत्रलेखा , सयानी गुप्ता, भूषण कुमार और दिव्या कुमार, छोटे परदे की स्टार रूपाली गांगुली, पूजा बनर्जी, श्रीजीता डे भी अनुराग के घर पूजा में शामिल पहुंचे थे।

Related News