हैलोवीन के सिर्फ दो दिन दूर हैं, बॉलीवुड हस्तियां अपनी अलमारी से अपने डरावने कपड़े निकाल रही हैं। अभिनेता बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, करेनवीर बोहरा और आरजे सिद्धार्थ कानन सहित अन्य लोगों ने विवान भथेना का जन्मदिन हैलोवीन शैली में मनाया।

पार्टी, जिसमें अभिनेता हुसैन कुवाजेरवाला, गौरव खन्ना, तीजे सिद्धू और अयाज़ खान भी शामिल थे, का आयोजन उद्यमी निखिला पलट द्वारा किया गया था। सितारों ने बैश से तस्वीरें साझा कीं, जहां उन्होंने अच्छा समय बिताया। करनवीर ने बर्थडे पार्टी से मेहमानों के साथ पोज देते हुए कई तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जब आपके हाथ में इतने सारे चेहरे हों कि सेल्फी (मोई) से हिल जाए। जन्मदिन मुबारक हो @vivanbhathena_official और @nichilapalat क्या शानदार हैलोवीन है।

जहां बर्थडे बॉय विवान भथेना ने जोकर के रूप में कपड़े पहने, वहीं करेनवीर बोहरा और पत्नी तीजे सिद्धू ने पार्टी के लिए डरावना मेकअप किया। दूसरी ओर, बिपाशा बसु और पति करण सिंह ग्रोवर ने अपने 80 के दशक के डिस्को लुक से ग्लैमर का तड़का लगाया। हुसैन जहां डरावने लग रहे थे, वहीं अयाज खान के लाल लेंस ने कमाल कर दिया।

जहां करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु हाल ही में मालदीव में फैमिली वेकेशन से लौटे हैं, वहीं करेनवीर बोहरा और तीजय सिद्धू अपनी जुड़वां बेटियों का पांचवां जन्मदिन मनाने के लिए गोवा में थे।

Related News