टीवी शो स्टार मेहता का उल्टा चश्मा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इस शो के हर किरदार की दर्शकों के दिलों में खास जगह है. वजह है हर कैरेक्टर एक्टर की एक्टिंग। कलाकार अपने किरदार को पर्दे पर जीवंत करते हैं। हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। ऐसा ही एक किरदार है बाघा। बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया आज अपने किरदार की वजह से घर में मशहूर हो गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पॉपुलर शो तारक मेहता का बाघा यानी तन्मय शो से पहले एक बैंक में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम करता था. बाघा के किरदार से पहले उन्होंने काफी संघर्ष किया है। उस समय वह केवल 4000 रुपये महीने कमा रहा था।
तन्मय गुजरात के मूल निवासी हैं और उन्होंने 15 साल तक गुजराती थिएटर में काम किया है। उनके लिए प्रेरणा उनके पिता थे जो एक गुजराती अभिनेता भी थे। उन्हें अभिनय के इंतजार में पकड़ा गया क्योंकि उन्हें काम करने के दौरान कम वेतन मिल रहा था।

तन्मय ने इस मशहूर शो में बाघा की भूमिका निभाने और उसमें जान डालने के लिए कड़ी मेहनत की है। शो में बाघा के रूप में आने से पहले, उन्होंने ऑटो रिक्शा चालक, टैक्सी चालक, शिक्षक जैसी कई छोटी भूमिकाएँ भी निभाई हैं। लेकिन साल 2010 में उन्होंने नटुकका के भतीजे बाघा के रूप में एंट्री की और तब से तन्मय शो में एक अहम किरदार बन गए हैं। बाघा का किरदार निभाने के बाद उनकी लोकप्रियता भी काफी बढ़ गई है। कभी 4,000 रुपये महीने कमाने वाले तन्मय अब ​​22,000 रुपये प्रति एपिसोड कमाते हैं।

Related News