टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी 'साथ निभाना साथिया 2' सीरियल से वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गोपी बहू की भूमिका के लिए लोकप्रिय हुई देवोलीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया कि उन्होंने गोपी बहू के नाम से जाने जाने के 10 साल पूरे कर लिए हैं।

बता दे की, वह शो में वापस आएगी और अपनी भूमिका को और अधिक विस्तार से चित्रित करेगी। देवोलीना ने लिखा, "गोपी के रूप में मेरे लिए 10 साल हो गए हैं। यह सिर्फ एक संयोग नहीं हो सकता है। 06-06-2012 ने मुझे गोपी के रूप में यात्रा की और 06-06-2022 को फिर से आपके पास आया, क्योंकि गोपी है आशीर्वाद के अलावा कुछ नहीं।"

उन्होंने आगे कहा, "हालांकि मैं लंबे समय तक 'साथिया 2' का हिस्सा नहीं रह सकती। लेकिन इस भूमिका को एक सेकंड के लिए भी दोबारा करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की,

उन्होंने आगे सीरियल रश्मि शर्मा और पवन कुमार मरुत के निर्माताओं का आभार व्यक्त किया। देवोलीना ने कहा, "जल्द ही गोपी के रूप में आपकी स्क्रीन पर आ रही हूं। बने रहें। और मेरे विस्तारित परिवार को धन्यवाद। आप सभी के बिना यह संभव नहीं होता। मैं आप सभी से प्यार करती हूं। देवोलीना के 10 साल गोपी के रूप में हुए।"

Related News