महेश बाबू के बेटे गौतम घट्टामनेनी आज 15 साल के हो गए। सुपरस्टार ने अपने बेटे को बधाई देने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया और कहा कि उसे बड़ा होते हुए देखना उसकी "सबसे बड़ी खुशी" है। "हैप्पी 15 मेरे बेटे !! आपको बढ़ते हुए देखना मेरी सबसे बड़ी खुशी रही है। आज और हमेशा आपको शुभकामनाएं! आगे बढ़ो और दुनिया को जीतो, ”ट्वीट पढ़ा। महेश की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भी गौतम की एक मनमोहक तस्वीर साझा की, और लिखा, “तुम्हें प्यार किया जाता है .. तुम जिस लड़के के लिए हो, वह आदमी तुम बनोगे और अनमोल बेटा तुम हमेशा रहोगे !! 15 मुबारक हो मेरे प्यारे जिबिल!

गौतम की बहन और महेश की बेटी सितारा घट्टामनेनी ने अपने भाई के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। "जन्मदिन मुबारक हो अन्नया !! आप हमेशा प्यार करने वाले, देखभाल करने वाले भाई होने के लिए धन्यवाद। अब जब आप बड़े हो गए हैं, तो मुझे आपको परेशान करने के लिए नए तरीके खोजने होंगे! आपको चन्द्रमा में जाकर वापस आने तक प्यार करूँगा!" सितारा ने सोशल मीडिया पर लिखा।

महेश के बेटे को शुभकामनाएं देने के लिए फिल्म निर्माता कोना वेंकट भी शामिल हुए। एक पुरानी तस्वीर को ट्वीट करते हुए, उन्होंने लिखा, “गौतम गट्टामनेनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं #GG दिल को पिघलाने वाली मुस्कान के साथ एक प्यारा बच्चा !! उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।" तस्वीर फिल्म 1 से है: नेनोक्कादीन, जिसने महेश के साथ गौतम की स्क्रीन की शुरुआत की।

महेश बाबू सरकारू वारी पाटा की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म संक्रांति, 2022 पर रिलीज होगी। अभिनेता अपनी अगली फिल्म के लिए त्रिविक्रम के साथ सहयोग करने के लिए तैयार है। अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी 11 साल बाद हाथ मिलाएगी। इससे पहले, महेश ने त्रिविक्रम की ब्लॉकबस्टर फिल्मों अथाडु (2005) और खलेजा (2010) में अभिनय किया।

नई फिल्म, जो महेश बाबू की 28 वीं परियोजना को चिह्नित करती है, का निर्माण एस राधा कृष्ण (चिनाबाबू) द्वारा हरिका और हसीन क्रिएशंस के बैनर तले किया जाएगा। यह 2022 की गर्मियों में आएगा। महेश एसएस राजामौली के साथ भी सहयोग कर रहे हैं। राजामौली ने टीवी9 को दिए एक साक्षात्कार में कहा, "मैंने कई बार कहा है कि डी वी वी दानय्या के साथ परियोजना के बाद, मैं महेश बाबू अभिनीत अपनी अगली फिल्म के लिए केएल नारायण के साथ काम करूंगा।" फिलहाल, राजामौली अपनी महान फिल्म आरआरआर में व्यस्त हैं।

Related News