अमिताभ बच्चन सदियों से अपनी अदाकारी से अपने फैंस को एंटरटेन करते हुए आए हैं और ये सिलसिला लगातार जारी है,महानायक की नाती और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदाभी अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बनने जा रही हैं,नव्या पिछले काफी दिनों से अपने पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं और आपको बता दे की बीते दिनों उनके पॉडकास्ट शो का एक छोटा सा टीज़र शेयर किया था,जिसे सभी से खूब प्यार मिला, इस शो पर श्वेता बच्चन ने बताया कि उनके लिए नव्या का आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर होना काफी मायने रखता है।

वहीं बॉलीवुड के महानायक की बेटी श्वेता बच्चन अपनी बेटी की इस बात सहमत नजर नहीं आईं,उन्होंने बात करते हुए कहा कि, “कई बार हम एक-दूसरे से सहमत नहीं होते हैं, लेकिन हमारे परिवार में सभी को बोलने का मौका दिया जाता है, सभी की राय सुनी जाती है, चाहे वह सबसे बड़ा हो या सबसे छोटा”।

श्वेता ने आगे कहा, मुझे लगता है ये खासतौर पर भारत में महिलाओं के लिए ये बेहद ज़रूरी है, हमें अपनी बेटियों को भी सुनना शुरू करना चाहिए, न कि केवल अपने बड़ों को सुनना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि हमारा पॉडकास्ट इस तरह की बातचीत शुरू करने में सक्षम है”।
नव्या के 31 मिनट के इस एपीसोड में उन्होंने अपनी मां और नानी मां यानी जया बच्चन से जुड़ी कई बातें शेयर की, वहीं इस शो में श्वेता बच्चन ने मां बनने की ज़िम्मेदारियों पर भी बात की और अपने बच्चों के साथ उनका किस तरह का रिश्ता है इस पर उन्होंने खुलकर अपनी राय सभी का सामने रखी।

एक इंटरव्यू के दौरान नव्या ने अपनी मां और नानी के बारे में बात करते हुए कहा कि, परिवार से ज्यादा हम लोग अच्छे दोस्त हैं, जिस तरह से हम लोग आपस में बातें करते हैं ये हमारी कैमिस्ट्री को बनाए रखता है।

Related News