बॉलीवुड में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेेंड करते हुए नजर आते रहते है। लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है और ना ही मीडिया के सामने अपने रिश्ते का स्वीकार किया। लेकिन हाल ही में मलाइका और अर्जुन अपने रिश्तें को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गए है।

मलाइ​का की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह अपने गले में पेंडेंट पहना रखी है जिसमें AM लिखा हुआ है। इस तस्वीर को देखते ही फैंस अर्जुन के साथ उनके नाम को जोड़ने लगे। लेकिन थोड़ी ही देर में मलाइका ने सबकी इस गलतफहमी पर से पर्दा उठा दिया। उन्होंने अपनी एक और तस्वीर शेयर की और लिखा की उन्हें से पेंडेंट उनकी फ्रेंड वाहबिज मेहता किया है। जिसका MA का मतलब मलाइका अरोड़ा है। वहीं दोनों के फैस को इसका मतलब अर्जु्न और मलाइका लग रहा था।

वहीं मलाइका और अर्जुन को लेकर कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दोनों की फैमिली को उनके रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं है और कपूर फैमिली ने भी मलाइका को स्वीकार कर लिया है। वहीं जब मीडिया ने मलाइका से अर्जुन से अपने रिश्ते के बारे में पूछा था तो उन्होंने इसे सिर्फ एक अफवाह बताया था। वहीं हाल ही में मलाइका ने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम में अपने नाम के आगे खान हटा दिया जिससे अब बात साफ हो गई कि वह अरबाज को भुला कर अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई है।

Related News