एनसीबी के अधिकारी गुरुवार दोपहर अभिनेता शाहरुख खान के घर पहुंचे। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि एनसीबी मन्नत के बंगले की तलाशी लेगा। अब जब एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर पहुंच गई थी तो छापेमारी की अटकलें लगाई जा रही थीं. हालांकि, घर से निकलने के बाद एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि वे घर में जरूरी दस्तावेज लेने ही आए थे। उन्होंने यह भी कहा कि मन्नत बंगले में कोई छापेमारी नहीं की गई. किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान आज आर्थर रोड जेल में बंद अपने बेटे आर्यन खान से मिलने गए।

पता चला कि एनसीबी के अधिकारी शाहरुख के घर नोटिस जारी करने गए थे। नोटिस में कहा गया है, 'अगर आर्यन खान के पास किसी भी तरह का कोई अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण है, तो उसे एनसीबी को सौंप दिया जाना चाहिए।' एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह शाहरुख के घर गए और कहा कि वह जांच में शामिल कागजी कार्रवाई को पूरा करने गए हैं।

अनन्या पांडे के घर शाहरुख खान के अलावा एनसीबी की टीम भी पहुंची। आर्यन खान की चैट से पता चला कि अनन्या के तार जुड़े हुए थे। तेवा में, एनसीबी के अधिकारियों ने अनन्या को बुलाया और पूछताछ के लिए उनके कार्यालय को बुलाया। अनन्या को गुरुवार दोपहर 2:00 बजे एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा गया और उसका फोन जब्त कर लिया गया है।

Related News