बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 12 हर गुजरते दिन के साथ नए मोड़ के साथ सामने आ रहा है। ऐसे में शो फैंस का रोमांच भी बढ़ता जा रहा है। हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया कि शो के कंटेस्टेंट श्रीसंत को घर से बेघर कर दिया गया है लेकिन उन्हें भी अनूप जलोटा की तरह सीक्रेट रूम में भेजा गया है। ऐसे ही बहुत से ट्वीस्ट है जो शो में हर दिन के साथ दिखाए जा रहे है।

इसके बाद कैप्टेंसी टास्क के दौरान खान सिस्टर्स की शो की एक कंटेस्टेंट के साथ बहस हो गई जिसके बाद उनके बीच में हाथापाई भी देखने को मिली। जी हां, कैप्टेंसी टास्क के दौरान खान सिस्टर्स सबा खान और सृष्टि रोड की लड़ाई हो गई। हालांकि आज रात का एपिसोड बहुत ही ज्यादा रोमांच के साथ आएंगा। यह जानना दिलचस्प होगा कि सलमान खान इस लड़ाई पर कैसी प्रतिक्रिया देते है क्योंकि टास्ट के दौरान दोनों के बीच में हाथापाई हो गई।

टास्क के दौरान सृष्टि और साबा एक तर्क होता है जो बहस में तबदील हो जाती है शो के निर्माताओं द्वारा जारी किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि दोनों में काफी भयानक बहस हो जाती है। अब सोशल मीडिया पर आ रही खबरों मुताबिक बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क को रद्द कर सकता है।

Related News