एंटरटेनमेंट डेस्क: मां दुनिया के हर बच्चे के लिए सबसे खास सबसे प्यारा रिश्ता होता है ऐसे में मां को सम्मानित करने का दिन मदर्स डे हालहि में 12 मई को देशभर में बड़े ही उल्लास के साथ सेलिब्रेट किया गया जहां आम लोगों से लेकर कई सेलेब्स ने अपनी मां के साथ खूबसूरत फोटोज शेयर की तो वहीं कई अभिनेत्रियों ने भी अपने बच्चे के साथ फोटोज शेयर की है बॉलीवुड और टेलीविजन स्क्रीन पर अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकी सुरवीन चावला ने भी अपनी 1 महीने की बेटी के साथ खूबसूरत फोटोशूट करवाया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडय़िा पर तेजी से वायरल हो रही है।

आपकोंं जानकारी के लिए बतादें की एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने हालहि में एक क्यूट सी बेटी को जन्म दिया सुरवीन और उनकी बेटी ईवा की ये तस्वीरे ब्लैक एंड व्हाइट पोज में है जो बेहद खूबसूरत है इस फ ोटोशूट में सुरवीन ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही है जिसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही है और उनकी बेटी ईवा मां की गोद में आराम फरमाती हुई नजर आ रही है। इस खूबसूरत तस्वीर को फैंस जमकर लाइक कर रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुरवीन ने एक मैसेज भी लिखा है ये वो प्यार है जिसे मैंने अब पहचाना है।


गौरतबल है की सुरवीन ने बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर से साल 2015 में सीक्रेट वेडिंग की थी और इन दोनों ने अपनी शादी का खुलासा साल 2017 में फोटो शेयर करके दिया इन दोनों की ये पहली संतान है जिसे हालहि में सुरवीन ने जन्म दिया है। ऐसे में इस फोटोशूट की एक झलक सुरवीन ने फैन्स के साथ शेयर की है जो बहुत खूबसूरत लग रही हैण् वैसे तो यह तस्वीर ब्लैक एंड वाइट है जिसमें सुरवीन बेटी को अपने सीने से लगाकर प्यार करती नजर आ रही हैं ।

Related News