बिग बॉस 15 अक्टूबर को रात 9:30 बजे प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है। उससे पहले कल यानी 23 सितंबर को नागपुर में आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी। प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट थे, वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ और कंफर्म नाम सामने आए। इनमें शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और डोनल बिष्ट शामिल हैं। प्रीमियर के दौरान सलमान खान दूसरे सेलेब्स के नामों का खुलासा करेंगे।

बिग बॉस 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट

शमिता शेट्टी

जहां इंटरनेट पर कई नाम चर्चा में हैं, वहीं शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 की कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक हैं। अभिनेत्री बिग बॉस ओटीटी की सेकेंड रनर-अप के रूप में उभरी। सह-प्रतियोगी राकेश बापट के साथ उनकी केमिस्ट्री सभी को पसंद आई। वे अक्सर साथ में कुछ रोमांटिक पल शेयर करते थे। जबकि उन्होंने नेहा भसीन के साथ अच्छी दोस्ती शेयर की, वहीं उनकी दिव्या अग्रवाल के साथ हमेशा अनबन रहती थी । वह अपने साले राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले के बीच शो में शामिल हुई थीं। शमिता शिल्पा शेट्टी की बहन हैं।

निशांत भट्ट

निशांत भट्ट बिग बॉस ओटीटी के पहले रनर-अप हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी बिग बॉस 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक के तौर पर उनका नाम रिवील किया। उन्हें अब ट्रॉफी जीतने का मौका मिल गया है। निशांत अक्सर बिग बॉस ओटीटी पर अपनी मजेदार हरकतों से दर्शकों और घरवालों का मनोरंजन करते थे। मूस जट्टाना के साथ उनकी दोस्ती सभी को पसंद थी।

डोनल बिष्ट

डोनल बिष्ट, जो एक दीवाना था में शरण्या और रूप - मर्द का नया स्वरूप में इशिका पटेल की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं, बिग बॉस 15 की एक कंफर्म्ड कंटेस्टेंट भी हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक वीडियो संदेश में कहा, " आप सभी हमेशा मुझे एक प्रतियोगी के रूप में देखना चाहते थे और मेरे बारे में जानना चाहते थे। मैं प्रतियोगियों से कहना चाहता हूं कि आप मेरे साथ जैसा व्यवहार करेंगे वैसा ही मैं आपके साथ करूँगा। मैं कैसा व्यवहार करता हूं, मैं क्या हूं, सब कुछ जो आप मेरे बारे में जानना चाहते थे। यही समय है । इसे देखिये जरूर।"

उम्र रियाज़

बिग बॉस 13 के रनर-अप आसिम रियाज के बड़े भाई उमर रियाज भी बिग बॉस 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। वह फिलहाल मुंबई के एक होटल में क्वारंटाइन हैं। शो में एंट्री करने से पहले हर कंटेस्टेंट को एक हफ्ते के लिए खुद को क्वारंटाइन करना होगा। उमर रियाज पेशे से डॉक्टर हैं लेकिन एक्टिंग में उनकी दिलचस्पी उन्हें जम्मू से मुंबई ले आई। उन्हें हाल ही में म्यूजिक वीडियो में दलजीत कौर और सबा खान के साथ देखा गया था। हालाँकि, उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में अपनी चिकित्सा पद्धति भी जारी रखी है। उमर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जब आसिम बिग बॉस 13 के घर में थे तो उमर उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स को हैंडल कर रहे थे।

प्रतीक सहजपाल

बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले के दौरान, प्रतीक सहजपाल ने शो को क्विट करने और सीधे बिग बॉस 15 में प्रवेश करने के लिए टिकट हासिल करने का फैसला किया। विजेता के नाम की घोषणा करने से पहले, होस्ट करण जौहर ने घरवालों को सिल्वर ब्रीफकेस दिखाया और कहा कि जो भी ब्रीफकेस लेगा वो सीधे सीधे बिग बॉस 15 में प्रवेश करेगा। हालांकि, वे बिग बॉस ओटीटी के विजेता होने की दौड़ से बाहर हो जाएंगे। प्रतीक ने बीबी ओटीटी जीतने का मौका छोड़ दिया और इसके बजाय बीबी 15 में प्रवेश करना चुना। इसलिए, वह बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट थे।

Related News