मोनालिसा के बारे में ये बात शायद कम लोग ही जानते होंगे कि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है।मोनालिसा ने अपने शानदार करियर में ‘तौबा तौबा’, ‘भोले शंकर’, ‘मनी है तो हनी है’, ‘सात सहेलिया समेत’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग से जलवा बिखेर चुकी हैं।उन्होंने हिंदी, बंगाली, तेलुगू, कन्नड़ और उड़िया फिल्मों में भी शानदार काम किया है।


फिल्मों के साथ मोनालिसा कई टीवी सीरियल्स का भी हिस्सा रह चुकी हैं।वहीं, बात करें सोशल मीडिया की तो एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपनी अदाओं से घायल करती रहती हैं।
भोजपुरी की दुनिया की मशहूर अदाकारा मोनालिसा की पॉपुलैरिटी से हर कोई वाकिफ है।21 नवंबर साल 1982 को कोलकाता में जन्मी मोनालिसा ने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे।लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी।कल एक्ट्रेस अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है।


अपनी फिल्मों के साथ-साथ मोनालिसा पर्सनल लाइफ को लेकर भी बहुत सुर्खियां बटोर चुकी हैं।लेकिन, उनकी जिंदगी में एक ऐसा वाक्या हुआ था जिसकी वजह से वो चर्चा का विषय बन गई थीं।दरअसल, मोनालिसा को लेकर कई बार कई तरह की अफवाहें फैल चुकी हैं।बता दें कि उनके बारे में खबरें थीं कि उनका एक अधेड़ उम्र के शख्स के साथ अफेयर चल रहा है। इस बात के फैलने के बाद एक्ट्रेस रातों रात लाइमलाइट में आ गई थी।हालांकि, बाद में मोनालिसा ने खुद इन सभी खबरों को अफवाह का नाम देकर खारिज कर दिया था।इसके साथ उन्होंने ये भी कहा था कि ये सारी बातें झूठ के सिवा और कुछ नहीं हैं।


बता दें कि मोना भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने फिल्मों के साथ साथ टीवी सीरियल्स में काम करके भी घर घर में अपनी अलग पहचान बनाई है।

Related News