गायक राहुल वैद्य को उनके गाने 'गरबे की रात' के रिलीज होने के बाद से धमकियां मिल रही हैं। राहुल की टीम ने गुरुवार को पुष्टि की कि दर्शकों के एक वर्ग ने गीत में गुजरात में पूजे जाने वाले श्री मोगल मां के उल्लेख पर नाखुशी व्यक्त की है।

राहुल के प्रवक्ता की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, 'हां, ये सच है कि ये मैसेज और कॉल कल रात से ही उठे हैं. संदेश राहुल वैद्य को मारने, पीटने, यहां तक ​​कि उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने या उन्हें गिरफ्तार करने के बारे में हैं। हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे से देवता का उल्लेख सम्मानपूर्वक किया गया था। हालाँकि, यह समझते हुए कि यह लोगों के एक निश्चित वर्ग के साथ बहुत अच्छा नहीं हुआ है, हम इसका सम्मान करते हैं और अपने स्तर पर इसे ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं।

इसमें आगे लिखा गया है, “हम हर उस व्यक्ति से आग्रह करते हैं जिसने हमें समय दिया है। जिस प्लेटफॉर्म पर हमने गाना रिलीज किया है, उसमें सुधार को एडजस्ट करने में कम से कम कुछ दिन लगेंगे। निश्चिंत रहें, हम उन सभी की भावनाओं और भावनाओं का सम्मान करते हैं जिन्होंने अपनी चिंता व्यक्त की है।

राहुल वैद्य ने "गरबे की रात" गाया और संगीतबद्ध किया है, जिसे भूमि त्रिवेदी ने भी गाया है। गाने के म्यूजिक वीडियो में राहुल के अलावा टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी हैं।

Related News