इंटरनेट डेस्क| रणबीर कपूर अभिनीत संजू को लेकर संजय दत्त काफी सुर्खियां बटौर रहे है। संजय दत्त के विवादास्पद जीवन पर बनी संजू बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। बायोपिक के रिलीज से पहले से लेकर रिलीज के बाद तक संजय दत्त के जीवन से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रही है।

अभी हाल ही में संजय दत्त से जुड़ी एक और बात सामने आई है। संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म 'संजू' के एक सीन में दिखाया गया है कि कैसे उनकी मां नरगिस दत्त के एक मैसेज ने संजय दत्त को ड्रग्स की लत को छोडऩे में मदद की। फिल्म में दिखाया गया कि कैसे नरगिस दत्त कैंसर के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होने के दौरान भी अपने बेटे संजय दत्त से बात करने के लिए मेसेज रिकॉर्ड करती थी।

अभी हाल ही में नरगिस दत्त का संजय दत्त को दिया रियल लाइफ मेसेज सामने आया है जिसमें वह अपने बेटे को जीवन से जुड़ी कुछ अहम बातें और सलाह देती सुनाई दे रही हैं। ऑडियो में नरगिस दत्त कहती हैं, 'संजू हर बात से ज्यादा जरूरी यह है कि तुम हमेशा विनम्र बने रहो, अपने चरित्र पर ध्यान दो, अपने शो को स्थगित नहीं करना और हमेशा अपने से बड़ों की इज्जत करना। ये वो बातें है जो तुम्हें आगे ले जाएंगी और ये चीजें तुम्हें ताकत देंगी। '

राजकुमार हिरानी ने फिल्म संजू में नरगिरस दत्त के अंतिम संदेश का भी उपयोग किया है। फिल्म में सुनील दत्त का किरदार परेश रावल ने निभाया था और मां नरगिस दत्त का किरदार मनीषा कोइराला ने निभाया था।

रिलीज के दो सप्ताह में 300 करोड़ रुपये की कमाई के साथ संजू बॉक्स ऑफिस पर सबसे सफल फिल्म बन गई है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और रिलीज के बाद से लगातार बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ रही है।

Related News