राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है, उनके निजी सचिव गर्वित नारंग ने समाचार एजेंसी एएनआई को ये जानकारी दी। स्टैंड-अप कॉमेडियन फिलहाल दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। बुधवार यानी 10 अगस्त को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. फैंस और परिजन उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

हमें यह भी पता चला है कि संक्रमण के जोखिम से बचने के लिए किसी भी रिश्तेदार, दोस्तों या परिवार के सदस्यों को राजू श्रीवास्तव से मिलने नहीं दिया जा रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है। ट्वीट में लिखा गया, "राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। हम प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं: राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव गरवित नारंग उन्हें 10 अगस्त को सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था।"

हमारे सूत्रों ने यह भी जाना कि डॉक्टरों की सलाह के अनुसार परिवार के सदस्यों और दोस्तों की राजू तक सीमित पहुंच है। यह संक्रमण के जोखिम से बचने के लिए है।

राजू श्रीवास्तव एक लोकप्रिय कॉमेडियन हैं, जो कई कॉमेडी शो का हिस्सा रहे हैं, जैसे द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस और द कपिल शर्मा शो, जैसे शो शामिल हैं। कॉमेडियन ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे मैंने प्यार किया, तेजाब, बाजीगर और अन्य में अभिनय किया। उन्हें हाल ही में इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में स्पेशल गेस्ट के तौर पर देखा गया था।

Related News