शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन लाइमलाइट से बिल्कुल भी नहीं। मीरा राजपूत किसी अभिनेत्री से कम नहीं होने के बावजूद किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों अनुयायी हैं, जो उनमें से हर एक के प्रति आसक्त हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया (मीरा राजपूत फोटो) पर दहशत का कारण बनती रहती हैं। अब मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी ही स्टनिंग फोटो शेयर की है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज कस्बे की बात बन गया है।

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्विमसूट पहने खुद की एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह पीच रंग की प्रिंटेड स्विम ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने हाथ में एक स्टोल धारण किया हुआ है और उन्होंने ओवरसाइज़्ड धूप के चश्मे और सफेद कोल्हापुरी चप्पलों के साथ अपना लुक पूरा किया है। उनका लुक साबित करता है कि मीरा फैशन सेंस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। उनके इस लुक को उनके फैन्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।


मीरा की इस तस्वीर पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट किया है। कनिका कपूर ने मीरा राजपूत की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'गॉर्जियस।' उन्होंने कुछ हार्ट एमोजिस भी पोस्ट किए हैं। जबकि उनके फैंस उनके इस लुक की कमेंट्री और तारीफ भी कर रहे हैं। मीरा राजपूत की इस फोटो से साफ है कि वह फैशन के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

Related News