मौनी रॉय अपनी अदाओं से अपने फॉलोअर्स को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और अपनी सेक्सी तस्वीरों से अपने फैंस कआश्चर्यचकित करती रहती हैं। जैसा कि उनके इंस्टाग्राम पोस्टिंग से पता चलता है, कि उनका फैशन सेंस बेहद ही अच्छा है। मौनी इंडियन आउटफिट्स से लेकर बिकनी तक हर चीज में स्टनिंग लगती हैं।

उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर एक सारंग और एक बड़ी टोपी के साथ एक ग्रे बिकनी पहने हुए खुद की तस्वीरें शेयर की है। आप इन फोटोज पर नजर डाल सकते हैं।

मौनी ने हाल ही में अपने पति सूरज नांबियार के साथ होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में वह उनके पैर छूती नजर आ रही हैं। वे 27 जनवरी को गोवा के आलीशान हिल्टन रिज़ॉर्ट में मलयाली और बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार मिले। इस जोड़े ने शादी समारोह को परिवार और दोस्तों के साथ काफी पर्सनल रखा।

मौनी अपने विवाहित जीवन से लेकर अपने सोशल मीडिया पर कश्मीर में अपने हनीमून से लेकर हाल ही में समुद्र तट की छुट्टियों तक की खूबसूरत और आश्चर्यजनक तस्वीरें साझा करती रही हैं। इस महीने की शुरुआत में, मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर मेहंदी और पारंपरिक चूड़ियों के साथ समुद्र तट से आकर्षक तस्वीरें डाली थीं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, मौनी रेमो डिसूजा और सोनाली बेंद्रे के साथ बच्चों के लिए डांस-आधारित रियलिटी शो, 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स सीजन 5' को जज करेंगी। वह 2022 में बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देंगी। अयान मुखर्जी फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related News