संजय दत्त के साथ 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' जैसी फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस माही गिल 45 साल की हो गई हैं। 19 दिसंबर, 1975 को चंडीगढ़ में जन्मीं माही गिल ने करियर की शुरुआत 2003 में आई फिल्म 'हवाएं' से की थी।

बेहद कम लोग जानते हैं कि माही गिल ने महज 17 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी। हालांकि, उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी और जल्द ही तलाक हो गया। 2019 में माही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे लिव इन रिलेशनशिप में हैं और उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम वेरोनिका है।

हालांकि माही ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और वे रिलेशनशिप में हैं। माही के मुताबिक, वो इस बात को गर्व से कह सकती हैं कि वो एक बेटी की मां हैं।

माही ने कहा था कि वो जब चाहे शादी कर सकती हैं लेकिन उन्हें शादी की क्या जरूरत है? एक्ट्रेस का मानना था कि ये सब सोच और समय पर निर्भर करता है। परिवार और बच्चे शादी के बिना भी हो सकते हैं।

माही गिल के मुताबिक, बिना शादी के बच्चे होने में कोई दिक्कत नहीं है। माही को लगता है कि इसमें कोई परेशानी नहीं है। शादी एक खूबसूरत अहसास है, लेकिन करनी है या नहीं, यह पर्सनल च्वॉइस पर डिपेंड करता है।

Related News