राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर के आकस्मिक निधन पर बॉलीवुड शोक व्यक्त कर रहा है। करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने सबसे पहले अपने भाई के निधन की खबर साझा की थी। उनके मझले भाई ऋषि कपूर का पिछले साल कैंसर से निधन हो गया। राजीव कपूर के निधन की अचानक खबर से परिवार अभी भी खुश था और परिवार फिर से दुखी हो गया था।

वर्तमान में, करीना कपूर खान भी बहुत दुखी हैं। वह अपने सबसे छोटे चाचा की मौत से तबाह हो गई है। उसने एक पुरानी तस्वीर साझा की है। जिसमें राजीव अपने भाइयों और पिता के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। करीना ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "मैं टूट गई हूं लेकिन मजबूत हूं।

करीना, दूसरों के साथ, राजीव कपूर के जाने से दुखी हैं। राजीव कपूर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। करीना के पिता रणधीर कपूर अपने भाई के चले जाने से तबाह हैं। उन्होंने सात महीने पहले अपने मध्यम भाई ऋषि कपूर को खो दिया था। वह कैंसर से जूझ रहे थे।

उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। आपको बता दें कि, करीना कपूर जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। उन्हें सलाह दी गई है कि वे ज्यादा तनाव न लें। वह अपनी गर्भावस्था के नौवें महीने में हैं। करीना के इस महीने अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है।

Related News