बॉलीवुड जगत की बात करे तो फिल्मो की शूटिंग के दौरान एक्टर और एक्ट्रेस को काफी मेहनत करनी पड़ती है। बहुत से ऐसे सीन होते जिसे करने में एक्टर और एक्ट्रेस को काफी समय व् लग जाता है , वैसे आज हम उन अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्होंने बॉलीवुड कि दुनिया में एक अलग जगह बनाई है | जिन्होंने अपनी हर एक फिल्म में सबसे ज्यादा किसिंग सीन किया है इससे यह साफ पता चलता है कि, उन्हें किसिंग सीन करने में कोई भी प्रॉब्लम नहीं होती है |

1. कैटरीना कैफ :- बॉलीवुड इंडस्ट्री की टाइगर गर्ल को तो आप अच्छे से जानते ही होंगे। कैटरीना ने अपने बॉलीवुड करियर में बहुत सी फिल्मों में काम किया है और कैटरीना ने लगभग हर एक फिल्म में किसिंग सीन दिए है।

2. आलिया भट्ट :- आलिया भट्ट को बॉलीवुड की क्यूट गर्ल कहा जाता है। आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी ,उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा को किस किया था।

3. श्रद्धा कपूर :- श्रद्धा कपूर आज बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस है। उन्होंने आदित्य राय कपूर के साथ फिल्म 'आशिकी 2' से अपने करियर की शुरुआत की थी, उन्होंने अपनी पहली फिल्म में आदित्य राय कपूर को किस किया था।

Related News