बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस और चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर बीते छह महीने से ब्‍लड कैंसर से जंग लड़ रही हैं। बीमारी के पता चलने और इलाज शुरू होने के बाद अब पहली बार किरण खेर की झलक देखने को मिली है। बुधवार को वह बेटे सिकंदर खेर के इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन के दौरान नजर आईं। बीते महीने ही पति और ऐक्‍टर अनुपम खेर ने बताया था कि किरण अब पहले से बेहतर हैं और जल्‍द ठीक हो जाएंगी।

सिकंदर खेर के इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन के दौरान किरण की झलक पाकर फैन्‍स काफी उत्‍साहित हैं। वीडियो में वह काउच पर बैठी हुई है। उनके बाएं हाथ में पट्टी बंधी हुई नजर आ रही है। हालांकि, वह पहले से थोड़ी कमजोर दिख रही हैं, लेकिन किरण के चेहरे पर मुस्‍कान देख फैन्‍स और शुभचिंतकों को सुकून जरूर मिला है।

इस लाइव सेशन के वीडियो को पोस्‍ट करते हुए सिकंदर खेर ने कैप्‍शन में लिखा है, 'खेर साहब और किरण मैम। यह छोटा सा और प्यारा। परिवार की ओर से सभी को नमस्ते और मेरी ओर से भी। आप सभी ने मेरी मां के लिए जो प्‍यार भेजा है, उसके लिए शुक्रिया।' मजेदार बात यह भी है कि इंस्‍टा पर इस लाइव सेशन में किरण खेर बेटे सिकंदर खेर को शादी करने की सलाह दे रही हैं।

Related News