मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक दूसरे से तलाक भले ही ले चुके हों लेकिन अपने बेटे के लिए दोनों कई बार एक साथ नजर आते हैं। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी साल 1998 में हुई थी। वहीं 2017 में इन्होने तलाक ले लिया। दोनों हाल ही में साथ में स्पॉट हुए।

हाल ही में अरबाज खान को अपने ससुराल वालों के साथ स्पॉट किया गया। अरबाज खान मुंबई के मशहूर ऑलिव रेस्टोरेंट में अपनी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा, बेटे अरहान खान, साली और मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा और अपनी सास के साथ फैमिली लंच पर गए थे।

जब अरबाज खान रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो मलाइका अरोड़ा की मां ने अपने एक्स दमाद अरबाज खान के माथे को तुरंत चूम लिया। । लंच के बाद सभी रेस्टोरेंट के बाहर आए और तस्वीरें खिंचवाई। हालांकि मलाइका अरोड़ा जल्दी से बाहर निकलीं और बिना कोई पोज दिए कार में बैठकर निकल गईं।

मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक स्कर्ट और वाइट पेंटेड टीशर्ट के साथ रेड बूट पहने थे। दूसरी तरफ अरबाज खान ने टी-शर्ट और ट्रैक पैंट पहना हुआ था। उन्होंने अपने बेटे अरहान के साथ फोटो भी खिंचवाई थी।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी साल 1998 में हुई थी। शादी के 4 साल बाद 9 नवंबर 2002 में इस कपल ने बेटे अरहान का स्वागत किया। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छे तरीके से व्यतीत हो रही थी लेकिन धीरे धीरे दोनों की जिंदगी में कड़वाहट आने लगी और आख़िरकार इन्होने अलग होने का फैसला किया। साल 2017 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान आधिकारिक रूप से तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए।

Related News