बॉलीवुड में शाहरुख खान सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं, न केवल अभिनेता बल्कि उनके बच्चे भी बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। सुहाना की बात करें तो, वह अपनी पहली फिल्म आर्चीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और उनके बेटे आर्यन खान अपने लेखन की शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं।बता दे की, आर्यन खान को अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं है और उनका झुकाव फिल्म निर्माण के रचनात्मक पहलू की ओर है। वह एक लेखक के रूप में एक वेब श्रृंखला के साथ अपनी शुरुआत करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, स्टार किड ने करण जौहर के उन्हें हीरो के तौर पर लॉन्च करने के ऑफर को बार-बार ठुकरा दिया है। उनके करीबी सूत्र ने बताया कि ''यह एक बेहद गंभीर ऑफर के तौर पर शुरू हुआ था। जब करण ने आर्यन को लॉन्च करने की पेशकश की, और आर्यन ने कहा, नहीं, करण ने सोचा, 'बच्चा है, घर की बात है, आ जाएगा लाइन पे (वह एक बच्चा है, यह एक पारिवारिक मामला है, वह चारों ओर आ जाएगा)।' मगर फिर आर्यन ने रखा।

बता दे की, अब करण जौहर ने इसे (एक स्टार लॉन्च) एक मजाक के रूप में सुझाना बंद कर दिया है। आर्यन फिल्म निर्माता बनना चाहता है। अपने लुक्स के बावजूद, उन्हें अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं है। न केवल करण जौहर, बल्कि जोया अख्तर ने भी उन्हें द आर्चीज कॉमिक बुक्स के रूपांतरण में लॉन्च करने की पेशकश की।

अपने इंस्टाग्राम पर आर्यन खान ने एडिडास के लिए अपने पहले फोटोशूट की तस्वीरें साझा कीं। ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए हड़ताली टी-शर्ट, जूते और जैकेट में पोज़ देते हुए उन्होंने शाहरुख की थूकने वाली छवि देखी।

Related News